Wednesday, November 1, 2017

नया साल मुबारक हो इच्छा एसएमएस 2018




नया साल मुबारक हो इच्छा एसएमएस 2018


1.) यहां तक कि अपने जीवन के अंधेरे घंटे में, मैं अपनी तरफ केवल मोमबत्ती पकड़े द्वारा खड़े और सभी गैर प्रबुद्ध क्षेत्रों को प्रकाश होगा। भगवान दुनिया में सभी खुशी के साथ आप नहा सकता है! नया साल मुबारक 2018!




2.) इन शुभकामनाएँ आप एक रोमांचक और जादुई नए साल का जश्न मनाने के लिए मदद आशा है। आपको नए साल की बहुत बहुत बधाई।



3.) नए साल के लिए चीयर्स, उम्मीद है कि अच्छी किस्मत और खुशी से भरा होगा जो। नया साल मुबारक हो!



4.) दूरी हमें अलग रखते हुए किया जा सकता है लेकिन हमारे दिल एक साथ कर रहे हैं। नई मेरे जीवन की खुशी के लिए वर्ष की शुभकामनाएं!



5.) नया साल चमक और आशा से भरा जा सकता है, ताकि अंधेरे और उदासी आप से दूर रहना। नया साल मुबारक हो!



6.) आशा है कि अपने नए साल सफलता, स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशी से भर जाता है। नया साल मुबारक हो!



7.) यदि आप एक महान वर्ष अपार खुशी और भाग्य से भर ले सकता हूँ! अच्छे स्वास्थ्य में रहें और सफलता का अधिक ऊंचाई हासिल करते हैं। आप एक अद्भुत साल आगे की बधाई!



8.) यह नया साल है और सबसे अच्छा समय अपने जीवन की शब्दकोश नवीनीकृत करने के लिए। ईर्ष्या, घृणा, बदला, लालच अपने शब्दकोश से जैसे शब्दों को हटा दें और अपनी जगह में प्यार, देखभाल, दया, ईमानदारी और संतुष्टि जैसे शब्दों डाल दिया। इससे यह सुनिश्चित होगा कि आप एक महान और अपराध से मुक्त साल आगे है।



9.) मेरे जीवन में आप के बाद मुझे भरोसा दिलाते हैं कि मैं किसी पर निर्भर करते हैं और जरूरत के समय में फोन करने के लिए है। इस साल समाप्त हो जाता है के रूप में, हम एक और साल हमारे जीवन हमें एक दूसरे के लिए वहाँ हो एक और मौका देने में बसने देखते हैं। नया साल मुबारक हो!



10) दुनिया में चीजों को अभी तक देखा और अनुभव किया जाता है की एक बहुत कुछ कर रहे हैं। अपने जीवन रहते हैं, नए क्षितिज का पता लगाने, इस नए साल नया रोमांच के लिए जाने के लिए और आप इसे पछतावा नहीं होगा।



11.) यह संदेश आपको और आपके परिवार को मेरी हार्दिक बधाई संप्रेषित करने के लिए है। आशा है कि आप एक महान वर्ष था और यहां तक कि एक अच्छा वाला इस समय होगा। अपने प्रियजनों के साथ समय बिताएं। का आनंद लें!



12.) एक और नया साल यहाँ तो अपने ऊर्जा पुनर्भरण और आनंद लेने के लिए सेट प्राप्त है। सभी चिंताओं, संदेह और भय त्याग दें और सिर्फ हंसी, प्रेम, लाइव की नीति का पालन करें।



13.) 2018 बस कोने के आसपास है, ध्यान रखें कि आप सिर्फ एक बार जीते में रखने, जीवन है शॉर्ट्स, नियमों को तोड़ा जा करने के लिए और मज़ा आ रहा है और बनाने यादें सब मायने रखता हैं होती हैं।



14.) यह नया साल आप के लिए मेरी इच्छा ध्यान रखें कि बोझ से मुक्त है और प्यार की उस स्थिति को नि: शुल्क है, उन दिनों परेशानी मुक्त कर रहे हैं के लिए है।



15.) एक-दूसरे के लिए वहाँ हो सकता है और जरूरत में साथी मनुष्यों मदद भले ही हम उन्हें व्यक्तिगत रूप से पता नहीं है के लिए हमारी नव वर्ष संकल्प करते हैं। तो चलो कुछ दया का प्रसार और जयकार करते आ जाओ!



16.) नए साल के नए सूरज आप शक्ति और जीवंतता लाने सकता है, जबकि नए साल का नया चाँद आप शांति लाता है!



17.) नए साल में हर अच्छे वर्तमान दिन एक बेहतर कल के लिए एक मूल्यवान खजाना रूप में कार्य करता आशा है। नए साल का आनंद लें।



18.) सभी पिछले वर्षों के माध्यम से मैं bugged और आप से बाहर नरक चिढ़ है। आज, एक नए साल की शुरुआत में मैं तुमसे वादा करता हूँ कि मैं यह इस साल भी जारी रखने के लिए जा रहा हूँ चाहता हूँ। उसके साथ अच्छा भाग्य!



19.) यहां तक कि अगर यह एक नया साल है और चीजों को बदल सकते हैं, मैं हमारी भागीदारी जारी रखने के लिए और कई और अधिक आने वाले वर्षों में कुशलता से इस बंधन को बनाए रखने की उम्मीद है। तुम एक महान नया साल काश!



20.) साल आते हैं और जाते हैं, लेकिन इस साल मैं विशेष रूप से चाहते हैं आप दोगुना स्वास्थ्य और खुशी की खुराक प्यार की एक पूरी बहुत कुछ के साथ शीर्ष पर रहा। नया साल मुबारक हो!



21.) नॉक नॉक! मैं नए साल का हूँ और मैं सभी प्यार, खुशी, आशीर्वाद और आप के लिए अच्छी किस्मत के साथ यहाँ हूँ। मुझे खुली बाहों के साथ में करते हैं।



22.) साल आते हैं और जाते हैं, लेकिन हमारे दोस्ती जीवन भर जाएगा और हम शत्रु कभी नहीं हो जाएगा सकता है। इसलिए, सूरज से पहले स्थापित करने के लिए हो जाता है, मैं तुम्हें बधाई देने के कर रहा हूँ एक खुश और शानदार नए साल।



23.) हम पिछले वर्ष से लॉग आउट और इस वर्ष में प्रवेश करें के रूप में, मैं तुम्हें प्यार, भाग्य, सुख और आनन्द के विषय में पूर्ण हार्दिक शुभकामनाएं भेज रहा हूँ। नया साल मुबारक हो!



24.) आशा है कि अपने सभी मुसीबतों और दर्द पिछले अपने नए साल के संकल्प के रूप में केवल तब तक। नया साल मुबारक हो!



25.) वहाँ एक unbolted दरवाजा यह के दूसरे पक्ष पर अवसरों के ढेर के साथ आप का इंतजार है। उन इस नए साल की पकड़ ले लो और एक सफल साल आगे है।



26.) भगवान खुशी के 12 महीनों, आनंद के 52 सप्ताह, उपलब्धियों में से 365 दिन के साथ आप नहा सकते हैं, अच्छी किस्मत के 8760 घंटे, अच्छे स्वास्थ्य का 52,600 मिनट और परमानंद और आनंद के 31,536,000 सेकंड! नया साल मुबारक हो!



27.) यह नए साल मैं एक बैंक है कि मुझे एक बड़ा ऋण देने के लिए और उसके बाद मुझे हमेशा के लिए भूल जाते हैं जा रहा है के लिए तलाश कर रहा हूँ। यदि आप एक पाते हैं मुझे पता है करो! नई btw वर्ष की शुभकामनाएं!



28.) हमारे चारों ओर पूरी दुनिया एक साल से उम्र बढ़ती है के रूप में, मैं तुम्हें एक दिल है कि के रूप में युवा और हमेशा की तरह हंसमुख बनी हुई है के अधिकारी की उम्मीद है।



नए साल के संदेश

नव वर्ष संदेश

29.) हो सकता है इस नए साल एक है कि आपके सभी सपने पूरा करता है और इसलिए एक आनंदपूर्ण और एक जीवंत आत्मा के साथ इसे शुरू होने जा रहा है! यहाँ आप एक समृद्ध नए साल के इच्छुक है!
30.) मैं और आगामी वर्ष के लिए अपने सभी नकारात्मक प्रवृत्तियों को रोकने के लिए चाहते थे; लेकिन तब मैं समझ गया कि कोई भी एक हारे हुए है।



31.) मई सब सेकंड, मिनट, घंटे, दिन, सप्ताह और इस नए साल के महीने आपको बेहद खुशी और भाग्य लाओ! नया साल मुबारक हो!



32.) हम अभी तक हमारे जीवन का एक और नया पेज खोलने के लिए भगवान का शुक्रिया करना चाहिए। आशा है कि पूर्णता के साथ हर पल जीने के लिए।



33.) यहाँ प्यार की एक उपहार, देखभाल के साथ लिपटे, अच्छा विश्वास के साथ बंधे और हार्दिक शुभकामनाएं के साथ बंद है। नया साल मुबारक हो!



34.) आगामी वर्ष के प्रत्येक दिन आपके दरवाजे पर खुशी, उत्साह और मिठाई आश्चर्य लाने रहें! आप और अपने सभी प्रियजनों एक शानदार नए साल की बधाई।



35.) सभी दर्द, दु: ख और पिछले एक साल की विफलताओं को भूल जाएं। एक सच्चे और बड़ी मुस्कान के साथ इस साल आपका स्वागत है। नया साल मुबारक हो!



36.) नए साल सही समय नए क्षितिज और सभी सपनों को साकार करने प्रकट करना है। शक्ति और साहस है कि आप के भीतर निहित है और आगे बढ़ने के लिए जारी रखने के लिए फिर से जानें।



37.) आप इस नए साल धन्य हो सकता है
मन की शांति, सच्चा प्यार और असुविधाजनक आनन्द के साथ!
नया साल मुबारक हो!



38.) नए साल पर, हम वापस देखो सभी अच्छी यादें पर, हमारी उपलब्धियों पर गर्व महसूस करते हैं और हमारे पिछले गलतियों से सबक ले। एक साल अंतहीन मज़ा और हँसी के साथ भरा है।



39.) 2018 के पहले सूरज की सूर्योदय से पहले, मुझे सफलता और आप के लिए खुशी के आशीर्वाद से सब किरणों पेंट करते हैं। यहाँ आप एक अद्भुत नए साल के इच्छुक है!



40.) हम इस नए साल एक साथ दर्ज करते हैं, हमेशा एक दूसरे के लिए वहाँ हो सकता है और हर गिरावट और कमी से ऊपर उठकर वादा करते हैं। नया साल मुबारक हो!



41.) आप सफलता के लिए सड़क पर कर रहे हैं, सबसे महत्वपूर्ण नियम आगे बढ़ते रहने के लिए और वापस देखो कभी नहीं है। आप अपने लक्ष्य तक पहुँचने और एक सार्थक यात्रा हो सकती है!



42) इस नए साल में, अपने आप को करने के लिए एक वादा करते हैं। एक वादा एक बेहतर इंसान, एक बेहतर परिवार व्यक्ति और हमारे देश के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह एक बेहतर नागरिक बनने के।



43) नाइट्स गहरे हैं, लेकिन कुछ दिनों उज्ज्वल है, एक जगह यह सही है में अपने सिर और दिल रखने के लिए। दुख की बात मिलता है के रूप में यह लगभग आस-पास होने न करें। हाँ! हम आगामी नए साल के बारे में बात कर रहे हैं।



44) आप के लिए मेरी शुभकामनाएँ सिर्फ कई सालों आगामी वर्ष के लिए, लेकिन के लिए ही सीमित आने के लिए नहीं कर रहे हैं। एक कमाल नए साल है!



45) 2017 बाहर जा रहा है ... नए साल 2018 में आ रहा है! एक मोड़ मोड़, एक मोड़ है और लंबे समय से सारी रात नृत्य करते हैं। आप बधाई कुल मज़ा और आनंद के 365 दिन।



46.) आप खुश हैं, तो अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ इस नए साल का जश्न मनाने। आप खुश नहीं हैं, अभी भी अपने प्रियजनों को इस नए साल मुस्कान बनाने के लिए ऐसा करते हैं।



47.) वहाँ चीजें हैं जो पूर्ववत छोड़ दिया जाता है या कुछ चीजें अनकहा रह गया लेकिन क्या पूर्ववत नहीं छोड़ा जा सकता आप इच्छुक है नए वर्ष की शुभकामनाएं हैं।



48.) आप फिर से अपने जीवन में एक नए साल देख सकते हैं आभारी होना। अपने अतीत खामियों से सीखें और उच्च आत्माओं में दुनिया पर ले!



49) यदि आप एक बहुत खुश नया साल बधाई! अपने प्रियजनों और खुशी के बहुत सारे के साथ नए साल में अंगूठी के साथ दिन मनाएं!



50.) भगवान ने तुम्हें और सभी प्रेम, भाग्य और दुनिया में खुशी के साथ अपने प्रियजनों शॉवर रहें! शुभकामनाएं और मौसम आप के लिए मेरी ओर से नव वर्ष के लिए ग्रीटिंग।



51.) इस जश्न मनाने के अवसर पर, आशा है कि आप एक शानदार जनवरी शांतिपूर्ण फरवरी सुखद मार्च, सुंदर अप्रैल, तनाव मुक्त मई, खुशी जून खुश जुलाई, धन्य अगस्त, अद्भुत सितंबर, उत्सव अक्टूबर, अच्छा नवम्बर खुशी का है और अंत में दिसम्बर! और अंत में सब कम से कम नहीं, सबसे रोमांचक और आकर्षक नए साल की है।



नए साल के संदेश और एसएमएस

नया साल संदेश और एसएमएस

52.) यहां तक कि अगर हर सूर्यास्त हमारे जीवन से एक दिन दूर ले जाता है, हर सूर्योदय एक नई उम्मीदों और विशेष रूप से हमारे लिए अवसरों से भरा दिन इसके साथ लाता है। पूरी क्षमता के प्रत्येक दिन का उपयोग करें।

53.) कोई भी समय में वापस जाना किसी के दोष या गलतियों को बदलने के लिए कर सकते हैं। इसलिए, पिछले के बारे में सोच को रोकने के वर्तमान पर काम एक उज्जवल भविष्य बनाने के लिए।



54.) बेहतर होगा कि तुम बार करने के लिए, पिछले अपने जीवन के सभी demotivating कारणों देखने के लिए और आगे प्रयास करते हैं पर हैं।



55) उन पंखों प्राप्त करते हैं और नई ऊंचाइयों को ऊंची उड़ान! पनपने और अपने पूरा इस नए साल खिलते हैं।



56.) वहाँ चलो अपने दिल में अपने घरों में खुशी और गर्मी हो। नए साल निकट आता है, आशा है कि यह अच्छी ख़बर साथ लाता है और आप के लिए प्यार!



57.) नए साल बर्फ सर्दियों की रातों के माध्यम से अपना रास्ता पाता है के रूप में, यहाँ आप एक गर्म नमस्ते और एक तंग गले भेज रहा है! नया साल मुबारक हो!



58.) आप एक असंभव कल्पना कर रहे हैं,
और आप एक कर्ता हैं।
आप प्रदर्शन और बड़ा उपलब्धियों को प्राप्त कर सकते हैं,
हर साल बीते साथ।
नए साल की शुभकामनाएं।



59) सबसे बड़ी कहानी आप खुद के लिए कर सकते हैं लिखें। नए वर्ष के नई किताब खोलें और लेखन शुरू!



60.) प्रत्येक दिन है कि आप जाग, आईने में नजर आपको प्रसन्न कर सकते हैं और बदले में आप प्रसन्न आप जो कोई भी पूरा! खुशी फैलाओ और इस नए साल जयकार!



61) नए साल के दृष्टिकोण की सुबह के रूप में, यह आप एक बेहतर और पूरा करने के लिए कल का वादा किया।



62.) पिछले वर्ष के सभी अप्रिय अनुभवों को भूल जाओ और आप के लिए दुकान में रखा खुश चीजों के लिए तत्पर हैं।



63.) एक नए साल के लिए चीयर्स आ रहा! एक सुखद एक है!



64) नए साल न केवल दिनांकों लेकिन पूरे दिशा बदलने के बारे में है। साल जयकार और उल्लास से भरा जा सकता है।



65.) बुरे समय आशा है कि यह नए साल की किरण में ला सकता है।



66.) नए साल नई आशाओं, नए प्रस्तावों और नई खुशी में ला सकता है।



67.) वर्ष समाप्त होता है के रूप में, सभी नकारात्मकता और कठिनाइयों भी खत्म हो सकता है; हो सकता है नए साल केवल कि सभी सकारात्मक रहे हैं लाने।



68.) नए साल के प्रत्येक दिन आप एक फूल की पंखुड़ियों curled कि मीठी सुगंध धीरे धीरे फैलती के रूप में यह परत दर परत करेंगी तरह सुखद आश्चर्य ला सकता है।



69) नए साल के अवसर है कि आप सफलता की कहानी बुनाई करने की अनुमति के तरीके बहुतायत ला सकता है।



70.) दुनिया एक और साल की उम्र बढ़ती है जैसा कि मैंने आपको एक दिल है कि युवा और हँसमुख नए साल और हमेशा बना रहता है करना चाहते हैं।



71) आप के लिए मेरी इच्छाओं, केवल अगले वर्ष के लिए बल्कि सभी वर्षों है कि आप रहते हैं में से हर एक के लिए ही सीमित नहीं हैं इस जीवन में और परे। एक हो रहा नए साल आगे है।



72.) यह नया साल आप सब अपने डर, संदेह और चिंताओं को दूर के रूप में आप सपने, आकांक्षाओं और खुशियों के लिए जगह बनाने हो सकता है।



73.) इस साल अपनी बैग पैकिंग कर रहा है के रूप में, मैं आप के लिए इच्छा है कि सभी निराशावाद और मुसीबतों भी वैसे ही करते हैं, और नए साल के लिए उपलब्धि और प्रतिष्ठित परिणाम लाने।



74) हर नए साल हम हमारे और हमारे लिए एक बेहतर दुनिया का सपना। इस साल हमें जिम्मेदारी को लेने के लिए दुनिया एक बेहतर जगह बनाने के लिए करते हैं, मुझे और बाकी सब।



75) यह नया साल आप ताकत जिस तरह से आप यह होना चाहते हैं अपने जीवन की कहानी के पुनर्लेखन के लिए हो सकता है।



76) यह नए साल कभी दु: ख और निराशा, अपने स्पष्टता और सकारात्मकता बादल यह बाद के गुण है कि अपने जीवन के लिए धूप में लाने के लिए मदद मिलेगी है।





नए साल संदेश

नव वर्ष संदेश



77) याद रखें कि कोई नए साल सही हो सकता है। लेकिन आप नकारात्मक पर ध्यान न दें और सकारात्मक गले लगाने के लिए की जरूरत है।



78) यह नया साल आप अपनी आत्मा में गोता लगाने और खुद के साथ एक चिरस्थायी दोस्ती बना सकते हैं।



79) नए साल के प्रत्येक दिन के साथ आप जो लोग परवाह से घिरा हुआ जश्न मनाने हो सकता है।



80) यह नए साल मैं तुम्हें कभी पता नहीं क्या थोड़ा आश्चर्य जीवन अपने तरीके से फेंक सकता है आप एक खुले दिमाग नहीं रखना चाहती।



81.) यह नए साल मुझे आशा है कि हर कदम पर ले भगवान का आशीर्वाद द्वारा निर्देशित है।



82.) नहीं वर्ष गुलाबों का एक बिस्तर हो सकता है। लेकिन मैं आपको आने वाले नए साल के दौरान अवसर में प्रत्येक बाधा चालू करने के लिए साहस और आत्मविश्वास कामना करते हैं।



83) अपने नए साल धूप के रूप में के रूप में उज्ज्वल और फूल के रूप में के रूप में सुगंधित हो सकता है।



84.) मई इस नए साल के दौरान उपलब्धियों में पिछले साल बारी से अपने सारे सपने।



85) यह नया साल आप कोई डर नहीं अपना रास्ता ब्लॉक करने के लिए अपने रास्ते में आ सकता है आपके सभी सपने को पूरा करने की दिशा में मार्च के रूप में।



86.) पुराने साल सभी दुखों और कष्टों दूर ले के रूप में यह से भी जाना जाता है और अब और हमेशा धूप और खुशी के साथ अपनी आगामी दिनों को भरने कर सकते हैं।



87.) यह नया साल आप दोस्ती और साहचर्य हर बार जब आप तुम्हारा बाहर खिंचाव के एक प्यार अभी तक फर्म हाथ मिल सकता है।



88.) असली सफलता केवल जो इसके लिए तैयार कर रहे हैं करने के लिए आता है। तो थोड़ा रुकें और हमेशा नई चुनौतियों को स्वीकार करने का साहस की आवश्यकता नहीं है। आप एक बहुत नया साल मुबारक हो 2018 बधाई



89.) मैं आपको एक नया साल बहुत मुबारक इच्छा से पहले फोन लाइन जाम हो और इंटरनेट फांसी पर लटका दिया करते हैं। नया साल मुबारक 2018!



90.) coz यह नए साल का समय है की पार्टी करते हैं। नया साल मुबारक 2018 पूरी रात जश्न मनाने मेरे साथ है, ताकि हम साल एक साथ समाप्त करने और एक साथ नए साल शुरू कर सकते हैं।


मई खुशी के लैंप, अपने जीवन को प्रकाशित और के साथ अपने दिन भर
शांति, खुशी और सद्भावना के उज्ज्वल चमक। नया साल मुबारक ..................... दोस्तों के लिए नया साल मुबारक हो गए संदेशों

मैं प्यार, स्वास्थ्य, शांति और आनन्द से मुलाकात की,
वे रहने के लिए एक स्थायी स्थान की जरूरत है।
मैं उन्हें उर पता आशा वे सुरक्षित रूप से पहुंचे दे दी है।
नया साल मुबारक हो

सब कुछ जो यू को प्रेरित करती है,
सब कुछ जो सबसे 2 का मतलब है यू,
सब कुछ यू खुशी मिलती है और यू खुशी लाता है ........................... दोस्तों के लिए ..best नया साल मुबारक हो इच्छाओं
मैं नए साल में 4 यू कामना करते हैं।

2017 पत्ते के रूप में, यह आपके सभी दुखों और चिंताओं इसके साथ दूर ले सकता है।
2018 आता है, तो यह मिलावटरहित सुख और समृद्धि आप के साथ ला सकते हैं।

इस नए वर्ष सिर्फ खुशी आंसू नहीं लाता है, हो सकता है
हर कोई प्यार करता है सिर्फ तुम प्रिय,
अपने सभी समस्याओं को समाप्त हो जाएगा
यह आप अपने विशेष नए साल की इच्छा के लिए है .................... ........ नया साल मुबारक हो गए संदेशों

इस नया साल मुबारक में।
चलो एक बेहतर इंसान, हो
एक बेहतर परिवार आदमी,
और 2018 में कम से कम एक बेहतर नागरिक ..
भगवान अलविदा 2017!

Duaon की soghat liye
दिल की gehrai से
चंद की रोशनी से
Pholon कश्मीर kaghaz प्रति
Aap कश्मीर liye sirf 3 lafz
नया साल मुबारक हो || हिन्दी में नए साल msgs ||

रातों अंधेरे हैं, लेकिन दिन लाइट कर रहे हैं,
रातों अंधेरे हैं, लेकिन दिन लाइट, कर रहे हैं
काश अपने जीवन हमेशा तेज किया जाएगा।
तो मेरी प्रिय डर नहीं मिलता है
coz, भगवान उपहार हमें एक "ब्रांड न्यू इयर"।
नया साल मुबारक हो

कुछ पूर्ववत छोड़ा जा सकता है
अनकहा कुछ शब्द छोड़ा जा सकता है
कुछ भावनाओं unexpressed छोड़ा जा सकता है
लेकिन आप की तरह किसी छोड़ दिया कभी नहीं जा सकता है।
काश प्रेमिका के लिए ua नया साल मुबारक 2018 ................. नया साल मुबारक हो गए संदेशों

साडा बार्ते रहे आप की प्रसिद्धि,
Milte रहे Sabse pyaer aur दोस्ती,
मैं और मील बहुत मज़ा और masti।
आप एक साथ नए साल a..Happy काश
हिंदी में शांति और समृद्धि बहुत .......................... नया साल मुबारक हो msgs

सबके Dilo माई हो सबके लिये प्यार,
Aanewala हर दिन लेय Khusiyo का Tyohar,
है ummid ka sath आओ bhulke sare गम
नए वर्ष 2018 ko हम सब करे WEL-आओ!

इक-Khubsurti ..!
इक-Tajgi ..!
इक-सपना ..!
इक-Sachai ..!
इक-कल्पना ..!
इक-ahsas ..!
इक-आस्था ..!
इक-Vishvas ..!
Yahi हाई ek Achhe साल की Shuruaat ...!

Es नये साल मैं माई ..
जो तेरा हो, wo चाहे करने के लिए
हर दिन khubsoorat aur Ratain रोशन हो,
Kamiyabi chumte रहे तेरे कदम humesha यार,
नया साल मैं Mubarok हो tuje मेरे यार।

तुम्हारी मुस्कान में कुछ जो मेरे लिए बोलता है,
तुम्हारी आवाज़ में कुछ जो मेरे लिए गाती है,
अपनी आँखें, जिसमें मुझे कुछ करने के लिए कहते हैं,
तुम मेरे पास प्यारे हैं यही कारण है कि।
नया साल मुबारक हो !!

चॉकलेट केक शराब के साथ बिल्कुल सही चला जाता है की तरह
मेरे नए साल आप के बिना अपूर्ण विल बी।
Plz हमेशा के लिए मेरे साथ इस नए साल पर।
नया साल मुबारक हो !! ........................ प्रेमिका के लिए सुंदर नए साल एसएमएस

युवा दिलों कि चियर्स से भरा आर, दु: ख की कभी नहीं सोचा था कि एक साथ।
पुराने बाहर चला जाता है, लेकिन खुशी है कि युवा वर्ष 2018 कल में ख़ुशी से आता है।

2017 के अपने अंतिम शाम
तो विश यूए बहुत खुश शाम।
इसके अलावा यू महान दिन 2018 में काश
उर जीवन में सभी आगामी साल, आनन्द के साथ भरा।

नया साल मई
आप सभी को इन इच्छाओं को ले आओ
प्यार की गर्मी, घर में आराम
अपने बच्चों को, के लिए जोय
कंपनी और परिवार n मित्र के समर्थन
एक देखभाल दिल है कि स्वीकार
एन सभी मनुष्यों को समान रूप से व्यवहार करता है
ज्ञान n का संवर्धन
विविधता की समृद्धि
साहस n तलाश बात को सच करने के
भले ही वह अकेले खड़े का मतलब
होप्स एन एक बस दुनिया एन के सपने
इच्छा यह ऐसा करने के लिए
एक प्रकाश अपने पथ का मार्गदर्शन करने के
हाथ की मदद एकता को मजबूत करने के
Serenity n अपने मन के भीतर शांति,
हार्ट

इस छुट्टी की भावना मई
मौसम अपने दिल प्यार से भरना
शांति और स्थिरता
आप बधाई के लिए कई इच्छाओं
नए साल अग्रिम!

आने वाले वर्ष एक गौरवशाली एक है कि सफलता के साथ अपने सभी भावी प्रयासों को पुरस्कृत हो

खुश बार और अच्छी यादें अपने नए साल चमक सकता है। वर्ष मंगलमय हो। नया साल मुबारक हो।

यू और उर परिवार के लिए अग्रिम में नया साल मुबारक हो।
इस साल डब्ल्यूएलएल यू समृद्धि, लाने के
धन,
सफलता,
खुशी और
leasure।
मुबारक 2018
जीवन के Evry बिट का आनंद लें



Share44
दुआ माइल Bando से,
Sath मील Apno से,
रहमत मील रब से,
प्यार मील सब से,
Yahi दुआ hai मेरी,
रब से ke aap Khus रहे Sabse ..
नया साल मुबारक !! .. ....................... सबसे अच्छा नया साल मुबारक हो दोस्तों के लिए चाहता है

लो जी Arz किआ hai
Dunya ne Kiye Bohat ज़ुल्म-ओ-Sitam।
वाह वाह
Dunya ne किये Boht ज़ुल्म-ओ-Sitam।
खुदा की Qasam
हो गया 2017 Khatam!

अपने नए साल मज़ा विस्फोट बनाओ! साथ नई शुरुआत का जश्न मनाने
के लिए आतिशबाजी और नए वर्ष 2018 की पूर्व संध्या पर अपने मित्रों और परिवार को बधाई


काश कि एक भी आंसू अपने गाल इस नए साल नीचे टपकता।
आप खुशी और खुशी पूरे वर्ष भर के साथ धन्य हो सकता है।

Thats बुरा सब कुछ गायब हो, का स्वागत करते हैं सब कुछ thats एक बहुत ही नया साल मुबारक हो अच्छा इच्छा आप।

ब्रांड नए साल आप नवसिखुआ, खुश, स्वस्थ और खुशहाल, अधिक हंसमुख और अधिक संतुष्ट पता चलता हैं।
यहाँ आप इच्छुक है एक नया साल मुबारक ............................ सबसे अच्छा नया साल मुबारक एसएमएस



Share42
नफरत, वासना, ईर्ष्या, ग्रज, द्वेष, लालच इस नए साल की शाम अपने शब्दकोश से निकालें
और उन्हें प्यार, प्रतिबद्धता, समर्थन, करुणा, ईमानदारी और संतोष के साथ बदलें,
यहाँ आप एक बहुत नया साल मुबारक हो बधाई देने है ...... ................. सबसे अच्छा नया साल मुबारक एसएमएस इच्छाओं

नए साल के मौसम के मिज़ाज को शांति और शांति के साथ अपने दिल भर सकते हैं। नया साल मुबारक हो!

इस नए वर्ष, एक कदम आगे हो सकता है
नया रोमांच, करने के लिए आप अग्रणी में
नई सफलता तक पहुँचने के लिए पता लगाने के लिए नई सड़कें और!
हैप्पी न्यू वर्ष 2018 ................................ सबसे अच्छा नया साल मुबारक एसएमएस




केवल अच्छी बातें साथ इस नए साल की अंगूठी की सुविधा देता है नया साल मुबारक हो।

लक्ष्मी का हाथ हो
सरस्वती का saath ho
गणेश का निवास हो ...
मैं और लक्ष्मी ke आशीर्वाद से ...
Apake Jivan मुख्य प्रकाश
हाय प्रकाश हो
"नया साल मुबारक" ...................... सबसे अच्छा नया साल मुबारक एसएमएस हिंदी में

मेरी हार्दिक एक भव्य नए वर्ष के लिए चाहता है।
भगवान आपका भला करे। आप चाहें तो एक बहुत ही नया साल मुबारक हो .................................... सबसे अच्छा नया साल मुबारक हो दोस्तों के लिए एसएमएस

दिल के सभी गर्मी के साथ, मैं आप एक सुखद सुंदर और अद्भुत नए साल कामना करते हैं।

भगवान उपहार आप एक शैली इस नए साल में हकीकत में बदलने अपने सपने कन्वर्ट करने के लिए मई। नए वर्ष की शुभकामनाये।

मैं तुम्हें कई मील के पत्थर पार और इस साल अपने गंतव्य के लिए कामना करता हूं। मैं एक बहुत ही नया साल मुबारक हो कामना करते हैं।

जोय, खुशी, प्यार और अच्छा इन सभी मैं इस नए साल आप के लिए इच्छा स्वास्थ्य। नए वर्ष की शुभकामनाये।

आशा है कि नए साल आप के लिए अच्छा जयकार का भार लाता है, काश तुम खुश न्यू पास और अच्छी किस्मत।

सब आपका ड्रीम्स इस नए वर्ष सच आ सकते हैं,। नया साल मुबारक हो।




आने वाले वर्ष के दौरान अपने जीवन खुशी की छोटी उत्सव से भरा जा सकता है ...
भगवान के साथ एक, उज्ज्वल खुश और समृद्ध नए वर्ष 2018 की शुभकामनायें तुम्हें आशीर्वाद दे ..

खुशी और तेज चीयर साथ उर जीवन भरें,
के लिए जोय यू करने के लिए ले आओ और समृद्धि पूरे साल,
और यह मेरी नए साल इच्छा 4U प्रिय है ...
विश ua बहुत खुश नया साल।

मुस्कान रखें
आंसू छोड़ दो,
हंसी पकड़ो,
दर्द छोड़ दो,
खुशी के बारे में सोचो,
डर को भूल जाओ,
खुशी हो, coz
यह नया साल है! हैप्पी न्यू वर्ष 2018



में नए साल एसएमएस, प्रेमिका के लिए नया साल एसएमएस, नया साल मुबारक हो संदेश नमूना, नया साल एसएमएस 2018, नया साल दोस्तों, गुजराती में नया साल मुबारक संदेश, नए साल के संदेश 2017, अजीब नया साल मुबारक संदेश के लिए चाहता है


===== ===========

Load comments